पत्नी के गर्भ पर लात मार उसे मार डाला, वजह सुनकर जी मचल जाएगा..

दिल्ली के जहांगीरपुरी में एक आदमी ने अपनी प्रेगनेंट पत्नी को मार डाला. उसकी चार साल की बेटी ने सारी कहानी बताई. उसने कहा,

‘मेरी मां अच्छा खाना बनाती थी लेकिन रोटी के आकार ने मेरे पापा को गुस्सा दिला दिया.’

22 साल की प्रेगनेंट लड़की सिमरन के भाई ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन फ्लैट में बेहोश पड़ी है और उसकी बेटी दूसरे कमरे में बंद है. सिमरन को अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने उसे मरा हुआ बताया. वो चार महीने की प्रेगनेंट थी. पति फ़रार है. बच्ची ने बताया कि उसके मां-बाप के बीच रोटी के लिए झगड़ा हो रहा था. पति ने सिमरन के पेट पर लात मारी. बच्ची अपनी मां को बचाने लगी तो उसे दूसरे कमरे में बंद कर दिया. फिर सिमरन को मार डाला.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सिमरन और उसके पति शादी से पहले एक साल लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके थे. पति का बिजनेस फ्लॉप हो गया था. दो साल से वो सिमरन पर फैक्ट्री में काम करने का दबाव बना रहा था.

वहीं पाकिस्तान के मुल्तान से ख़बर आई है कि एक शौहर ने अपनी बीवी हज़रा को ख़ूब मारा और जला दिया. वजह, वो अपने पति से बहस कर रही थी. बुरी तरह जलने के बाद उसकी हालत गंभीर है.

पिछले साल ख़बर आई थी कि एक बाप और भाई ने छोटी बच्ची को मार डाला क्योंकि उसने सही रोटी नहीं बनाई. उसके बाद ख़ुद पुलिस में एफआईआर कराई कि बच्ची का किडनैप कर हत्या कर दी गई. जांच में बाप और भाई ही दोषी पाए गए.

किस दरिंदगी के बीच जी रहे हैं हम. जहां रोटी का गोल न होना और बहस करने जैसी बात पर औरतों की जान ले लेते हैं. इस मानसिक बीमारी का क्या इलाज है. इन ख़बरों को देखकर वाकई मन उदास हो जाता है.