मोटो ई4 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च , जानें फीचर्स

स्मार्टफोन मेकर कंपनी लेनोवो ने अपना नया स्मार्टफोन द्वारा मोटो ई4 भारत में पेश कर दिया है| ग्राहक इस हैंडसेट को खरीद सकते है। एक फेमस ऑफलाइन रिटेलर के अनुसार, मोटो ई4 का मूल्य भारत में 8,999 रुपये होगा। फिलहाल कंपनी ने कोई ऑफिसियल जानकारी मोटो ई4 के लॉन्च और कीमत को लेकर नहीं दी है|

मुंबई बेस्ड रिटेलर महेश टेलीकॉम ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मोटो ई4 का स्टॉक नज़र आ रहा है। इस हैंडसेट को स्नैपड्रैगन प्रोसेसरऔर मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है।

वहीं, मोटोरोला जल्द मोटो ई4 प्लस स्मार्टफोन भी भारत में लॉन्च कर सकती है। ये हैंडसेट 5000 एमएएच की बैटरी के साथ भारत में अवेलेबल होगा।

Moto E4 के फीचर्स

मोटोरोला मोटो ई4 स्मार्टफोन में 5 इंच का एचडी दिया गया है| साथ ही इसमें 720 x 1280 का पिक्सल रेसोलुशन है। इस सेलफोन में मेटल की बॉडी है। कैमरे के लिए इस फ़ोन में 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा मौजूद है। वहीं, इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है जिससे सेल्फी ली जा सकती है|

इसके अलावा इस फ़ोन में एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा मौजूद है। इस फोन में 2 जीबी रैम और 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज अवेलेबल है जिसको माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा बढ़ाया जा सकता है। इस सेलफोन में 2800 एमएएच की बैटरी अवेलेबल है।