शादी का झांसा देकर किशोरी से गैंगरेप

ओडिशा 9 सितंबर 2018

ओडिशा के गंजाम के बुगुदा में एक युवक ने शादी का झांसा देकर 16 साल किशोरी को फंसा लिया और बाद में अपने दोस्त के साथ मिलकर उसका गैंगरेप कर दिया। पुलिस ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी। घटना गुरुवार रात की है, पुलिस ने लड़की को आरोपियों के चंगुल से बचा लिया है। हालांकि लड़की की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि लड़की को इलाके से एक हाई स्कूल के पास खाली पड़े स्थान से रेस्क्यू किया गया है।

पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उस ऑटो रिक्शा को भी बरामद किया है, जिसमें दोनों आरोपियों ने पीड़िता को अगवा किया था। पुलिस ने ऑटो को सीज कर दिया है।

पुलिस ने बताया कि एक आरोपी पीड़िता को पहले से जानता था। उसने नाबालिग से शादी का वादा किया था। गुरुवार शाम आरोपी ने नाबालिग को बाजार घुमने के लिए बुलाया था। आरोपी लड़की को लेकर सुनसान इलाके की ओर गया।

पुलिस के मुताबिक वहां दोनों आरोपियों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों और लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। मामले की जांच चल रही है। पुलिस ने बताया कि लड़की का इलाज चल रहा है। वहीं आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।